Maahi 😍😍

Romance Tragedy Thriller

4  

Maahi 😍😍

Romance Tragedy Thriller

एलन .ए मिस्टीरियस मैन

एलन .ए मिस्टीरियस मैन

7 mins
462


शाम के सात बज रहे थे।इस्तांबुल का अल्बर्ट लॉन्ग हॉल हर उम्र के लोगों से भरा हुआ था और उन सभी लोगो के की जुबां पर सिर्फ एक ही नाम था। "कैट"( यानी की कायनात) पूरी भीड़ पागलों की तरह चिल्ला रही थीं। वो सभी कायनात को देखने के लिए बड़ी ही बेसब्री से उसके स्टेज पे आने का इंतजार कर रहे थे। की तभी सारी लाइट्स ऑफ हो गई और चारों तरफ अंधेरा सा छा गया।

जैसे ही अंधेरा हुआ उस हॉल में बैठे सभी लोग खामोश हो गए। लोगो के खामोश होते ही एक सफेद रंग को लाइट स्टेज के बीच में जलने लगी,जैसे ही वो लाइट जली सभी लोग उस लाइट की तरफ देखने लगे जहां एक 24 साल की लड़की हाथों में वॉयलिन लिए माइक🎙️के साथ खड़ी थी। उस स्पॉट लाइट में खड़ी लड़की को देख भीड़ अचानक से एक बार फिर चिल्ला उठी।

" हे "कैट" वी लव यू "

अपने फैंस की आवाज सुन कायनात हल्के से मुस्कुरा दी और फिर वॉयलिनको अपने हाथों में सही से एडजस्ट कर उस पर एक नोट प्ले ▶️ किया। कायनात के म्यूजिक  प्ले करते ही पूरी भीड़ खामोश हो गई और फिर कायनात ने गाना शुरू किया।

" हे शाइन व्हेयर आर यू,

हे लाइट, ......लाइट ऑफ लाइफ व्हेयर आर.....यू टू... उऊ...

हे शाइन व्हेयर आर यू,

आई एम फाइंडिंग यू,

ऑ आई एम फाइंडिंग यू यू..... आई एम फाइंडिंग यू यू.... युह्ह्ह

प्लीज कम टू मि,

एन लाइट अप माय वे.... ए ए ए...

हे शाइन व्हेयर आर यू...... प्लीज कम टू मि..

आई एम वेटिंग फॉर यू... युह्ह

हे शाइन व्हेयर आर यू,...

आई एम वेटिंग फॉर यू...

प्लीज कम टू मि... आई एम वेटिंग फॉर यू..

हे शाइन व्हेयर आर यू... यूयू....... "

कायनात के गाना खत्म करते ही पूरी भीड़ एक बार फिर से चिल्ला उठी

"वंस मोर"

भीड़ की आवाज सुन कायनात एक बार फिर मुस्कुराई और बिना कुछ बोले स्टेज से नीचे उतर गई और सीधा अपनी कार की तरफ चल दी। जो हाल के ठीक बाहर ही खड़ी थी। कायनात को जाता देख ऐली भी उसके पीछे चल दी। कायनात को ऐसे बीच में ही कॉन्सर्ट छोड़कर जाते देख ऐली बहुत हैरान थी क्योंकि आज से पहले चाहे जैसे भी सिचुएशन रही हो कायनात ने कभी भी कॉन्सर्ट को बीच में नही छोड़ा था। और अपने फैन्स से बिना मिले तो वो कभी भी नही जाती थी।

ऐली :: "हे कैट व्हाट्स रॉन्ग विथ यू? आर यू ओके?"

कैट :: "येस आई एम ओके। आई जस्ट वांट टू लिव सम टाइम अलोन। ऐली डोंट फॉलो मि, आई एम ओके।"( कह कर वो चली गई।)

कैट फुल स्पीड में ड्राइव करते हुए रोड पे यूं ही चले जा रही थी और उसकी आंखो से आंसू लगातार बहे जा रहे थे।कुछ देर यूंही ड्राइव करते रहने के बाद कैट ने अपनी कार साहिल किनारे रोक दी और साहिल के बिल्कुल करीब जाकर जोर जोर से चिल्लाने लगी।

" एलेन, क्यों किया तुमने ऐसा? क्यों एलेन? तुम तो मेरे थे तो फिर आज किसी और के कैसे हो गए? मुझ से दूर चले गए बिना कुछ कहे बिना मेरी बात सुने। क्यों एलेन क्यों?"


कैट रोते हुए खुद में ही बोले जा रही थी और आठ साल पहले वाली अपनी जिंदगी को याद करने लगी।

फ्लैशबैक

★★★★★★★★★★★★★★★★★★

2013,लंदन

" कैंब्रीज यूनिवर्सिटी"

"अरे कायनात जल्दी चल कहीं ऐसा न हो की तू अपने कॉलेज के फर्स्ट डे ही लेट हो जाए और प्रोफेसर्स की डांट सुननी पड़े तुझे।"( अपनी कार से बाहरआते हुए कायनात बडबडा रही थी। कार से बाहर निकल वो तेज कदमों से कॉलेज कैंपस की तरफ बढ़ने लगी।)

कायनात जब कॉलेज के गेट पे पहुंची तो वो बंद हो चुका था।

कायनात :: ओह गॉड! ये मेरे साथ ही क्यूं होता है मेरा आज पहला दिन था और मैं आज ही लेट हो गई। अब क्या करूं मैं अंदर कैसे जाऊं अगर वापस घर गई तो डैड सवाल पूछ पूछ कर मेरी जान ले लेंगे। ओ जीजस† प्लीज हेल्प मि।

गेट के बाहर खड़ी कायनात जीजस से हेल्प मांग रही थी की तभी एक लड़का बिल्कुल उसकी बगल में खड़े होते हुए बोला। वो लड़का देखने में किसी हीरो से कम नही था। गोरा रंग , हल्की भूरी आंखें, लंबे पतले हल्के गुलाबी होठ,आंखो के ठीक ऊपर चोट लगने का निशान उस लड़के को और भी डैशिंग बना रहा था।

"अंदर जाना है।" उस लड़के ने मुस्कुरा कर कहा।

कायनात :: हम्म् । उसने अपनी गर्दन हां में हिलाते हुए कहा।

"तो चलो फिर।" ( उस लड़के ने बड़ी ही लापरवाही से कहा।)

कायनात :: पर कैसे?

" अरे पहले चलो तो सही मै बताता हूं।"( कह कर उस लड़के ने कायनात का हाथ पकड़ा और उसे लेकर कैंपस के पिछले हिस्से की तरफ चल दिया।)

कैंपस के पीछे पहुंचकर कायनात ने उस लड़के से कहा।

कायनात :: ये कहां ले आए तुम मुझे?

"अरे ठहरो तो सही कितने सवाल करती हो तुम? ये डीन के ऑफिस के वाशरूम का पिछला हिस्सा है, ये विंडो देख रही हो तुम हम इससे अंदर जायेंगे। और फिर किसी को पता नहीं चलेगा की हम लेट आए थे।"

कायनात :: क्या वाशरूम के रास्ते? देखो मिस्टर तुम जो कोई भी हो मै नहीं जाऊंगी। अगर अंदर डीन हुए और उन्होंने हमें वाशरूम की विंडो से अंदर आते देख लिया तो, वो तो हमें फौरन ही रेस्टिकेट कर देंगे। और मैं अपने पहले ही दिन रेस्टीकेट नही होना चाहती।

"अरे उन्हे पता चलेगा तब न वो तुम्हे रेस्टिकेट करेंगे। देखो अभी 9 ‘o’ clock हो रहे है। इस टाइम सभी असेंबली में होते है। मुझे तो आज तक कोई भी नही देख पाया।"

कायनात – क्या ? आप रोज लेट आते है? वैसे आपका नाम क्या है?

" वेल बेब.. तुम पूछ ही रही हो तो मै बता देता हूं.... हाय आई एम अल्तान एडविक सेकंड ईयर स्टूडेंट ऑफ एमबीए। एंड व्हाट्स एबाउट यू मिस....?"

कायनात :: माय नेम इज कायनात जेम्स। एंड आई एम फ्रेशर ऑफ एमबीए मींस फर्स्ट ईयर ऑफ़ एमबीए।

अल्तान :: ओ। तो चले फिर।

कायनात :: नही मै नही जा रही।

"अच्छा नही जाओगी? ठीक है फिर मैं ही जाता हूं तुम करो अपना कॉलेज का फर्स्ट डे मिस। मै तो चला। ( कह कर वो विंडो पे चढ़ने की कोशिश करने लगा।)

अल्तान को विंडो पे चढ़ता देख कायनात ने पहले कुछ देर सोचा और फिर अचानक से बोल पड़ी।

कायनात :: ओके मै चलूंगी।

"ये हुई न बात। गुड गर्ल तो फिर तुम पहले अंदर जाओ उसके बाद मैं आता हूं।( कह कर वो विंडो से थोड़ा दूर हो गया।)

कायनात ने अपना बैग अल्तान को देते हुए कहा।

कायनात :: ये पकड़ो जब मैं ऊपर चढ़ जाऊंगी तो मुझे दे देना।

अल्तान – ओके।

उसके बाद कायनात विंडो पे चढ़ गई और अल्तान को बैग देने का इशारा करने लगी। कायनात का इशारा समझ अल्तान ने बैग उसे दे दिया और हाथों के इशारे से उसे अंदर जाने को कहा। अल्तान के कहने पे वो विंडो से अंदर चली गई। लेकिन जैसे ही उसने वाशरूम के कमोड पे अपने पैर रखे उसने महसूस किया की वहां कोई है। कमोड पे खड़े होने के बाद कायनात ने जैसे ही नीचे की तरफ देखा तो उसकी चीख निकल गई ।

वही वाशरूम यूज करते हुए डीन जब कमोड पे खड़ी लड़की को देखा तो उनकी भी चीख निकल गई और वो जल्दी जल्दी अपनी पैंट की जिप बंद करने लग गए।

डीन मार्शल फ्रेड – हे! हु आर यू? एंड व्हाट आर यू डूइंग हियर?

कायनात – मिस्टर डीन आई एम एम....... आई एम.....

डीन मार्शल – व्हाट आई एम? व्हाट इज योर नेम? व्हाट इज योर फादर नेम?

कायनात – सॉरी सर। इट्स नॉट माई फाल्ट.... इट्स ऑल आर डन बाय.....

डीन मार्शल – शटअप! यू टेल मि ओनली योर फादर नेम एंड हिज मोबाइल नंबर... आई डोंट वांट टू लिसेन एनी एक्सप्लेनेशन। अंडरस्टैंड।

कायनात – बट सर।

डीन मार्शल शटअप।

***********************************************

प्रेजेंट टाइम

ऐली –" हे कैट व्हाट आर यू डूइंग हियर?"

ऐली की आवाज सुन कायनात अपनी पुरानी यादों से बाहर आई। और अपने आंसुओ को पोछते हुए बोली।

कायनात –" नथिंग।"

ऐली – "तो फ़िर तुम कॉन्सर्ट बीच में ही छोड़ कर क्यों चली आई? तुम्हे पता है हमारा कितना लॉस हुआ है?"( वो कायनात के बिल्कुल सामने आकर बोली। लेकिन जैसे ही उसकी नजर कायनात के चेहरे पे पड़ी वो चुप हो गई और बहुत ही नर्म आवाज में बोली।)

" हे तुम रो रही हो? क्या हुआ कैट तुम रो क्यों रही हो?"

कायनात – "सब खत्म हो गया ऐली। सब खत्म हो गया। मै जिससे मिलने की उम्मीद लिए अब तक जी रही थी मेरी वो उम्मीद खत्म हो गई। मेरे पास कुछ नही रहा अब जीने के लिए।"( वो एली को गले लगा कर रोते हुए बोली।)


★★★★★★★★★★★★★★★★★★

ज़ारी है


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Romance