Aj ...

Romance


3.8  

Aj ...

Romance


एक तरफा

एक तरफा

2 mins 18 2 mins 18

अजीत प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था । अभी कुछ ही महीने पहले कंपनी में निशा नाम की लड़की ने जॉब जॉइन की दोनों का जॉब प्रोफ़ाइल एक ही था । धीरे-धीरे दोनों की बातें बढ़ती गयी और वक़्त गुजरता गया इस गुजरते वक़्त के साथ साथ अजीत को कब निशा से बेइंतेहा प्यार हो गया उसे भी पता नहीं चला । लेकिन निशा का एक बॉय फ्रेंड था । जब निशा को इस बात का पता चला उसके बाद अकसर वह अजीत को इग्नोर करती और छोटी - छोटी बात पर उससे झगड़ा करने लगी ।

दूसरी तरफ अजीत उसे खुश करने की नामुनकिन सी कोशिशें करता रहता । कभी - कभी इसमें वह सफल भी हो जाता और कभी नहीं!फिर भी ये एक तरफी लव स्टोरी कुछ ठीक ही चल रही थी की तभी 2020 में कोरोना नाम की महामारी की एंट्री हुई । जिसकी बजह से बहुत से लोगो की जॉब चली गयी इसका सबसे ज्यादा इफ़ेक्ट पड़ा प्राइवेट सेक्टर पर कंपनी अब अजीत और निशा दोनों में से एक को ही जॉब पर रख सकती थी ।

अजीत को जब इस बात का पता चला की उसे जॉब पर रखा जा रहा है और निशा को नही तो उसने जॉब छोड़ दी और किसी को कुछ बताये बिन ही वो वहां से चला गया । निशा अपनी फैमिली के लिए ये जॉब करती थी लेकिन उसे ये कभी पसंद नहीं था के कोई उस पर किसी भी तरह का एहसान करे । अगर उसे इस बात का पता चल जाये के अजीत उसके लिए जॉब छोड़ कर चला गया था तो हो सकता है वो भी जॉब छोड़ कर चली जाये । गुस्सा उसकी नाक पर रहता है जब गुस्सा आता है उसे तो कुछ भी तोड़ सकती है । लम्बी नाक , छोटी गर्दन , गोरा रंग , किलर स्माइल और चुलबुली सी बातें कभी किसी को मिले तो पूछना उसे के अब भी वही जॉब करती है या छोड़ दी........




Rate this content
Log in

More hindi story from Aj ...

Similar hindi story from Romance