Rohit Verma

Classics Drama Romance others inspirational abstract


4.5  

Rohit Verma

Classics Drama Romance others inspirational abstract


भोलू चंपा टिंकू ललिया और धोखा

भोलू चंपा टिंकू ललिया और धोखा

2 mins 166 2 mins 166

एक समय की बात थी भोलू जिसकी नई नई शादी हुई लेकिन भोलू का पहले से ही किसी गैर औरत के साथ सबंध था घर वालो के दबाव में उसने घर वालो की पसंद से शादी की। वह घर कभी लेट आता या कभी कभी नहीं आता।

एक दिन भोलू की बीवी चंपा ने पूछ लिया कि तुम इतनी लेट आते हो और अब तक हमारी सुहागरात भी नहीं हुई। भोलू बोला थोड़ा ऑफिस में काम रहता है लेकिन चंपा को तो पति सुख नहीं मिल रहा था एक दिन चंपा को फेसबुक के जरिए एक लड़के की रिक्वेस्ट आती है वह उससे रोज़ बात करती धीरे - धीरे चंपा उसमे आकर्षित होने लगी। भोलू भी अपनी मस्ती में और चंपा भी अपनी मस्ती में।

चंपा को एक दिन फ़ेसबुक वाले दोस्त ने मिलने के लिए बुलाया और वह चली भी गई खूब घूमने फिरने के बाद फेसबुक वाला दोस्त जिसका नाम टिंकू था उसका भी किसी के साथ चक्कर चल रहा है और चंपा को उसने साफ साफ बोल दिया। चंपा बोली कोई बात नहीं क्योंकि चंपा को तो तन और मन से सुख चाहिए था।

चंपा बोली तुम अपनी गर्लफ्रेंड से मिलाना। टिंकू की गर्लफ्रेंड कोई नहीं वहीं थी जो भोलू की थी। चंपा का अफेयर काफी गहरा होने लगा और वह टिंकू के बच्चे की मां बनने वाली थी और दूसरी तरफ भोलू का अफेयर भी काफी गहरा होने लगा और ललिया जो भोलू की गर्लफ्रेंड है।

वह भी भोलू के बच्चे की मां बनने वाली थी एक दिन चंपा के सामने भोलू का खुलासा हो जाता और दूसरी तरफ चंपा का भी खुलासा हो जाता जब ये बात पता चलती तो चंपा और भोलू तलाक ले लेते और अपनी मर्ज़ी से अपनी पसंद से शादी कर लेते। इस कहानी से ये पता चलता रिश्ते में अगर मजबूत सम्बन्ध न हो तो वह अक्सर टूट जाते हैं।


Rate this content
Log in

More hindi story from Rohit Verma

Similar hindi story from Classics