Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Deepak Pradhan

Action Thriller

4.5  

Deepak Pradhan

Action Thriller

यूक्रेन रूस युद्ध

यूक्रेन रूस युद्ध

1 min
310


साहसी खड़ा युक्रेन है, रूस बना वहा शेर है,

चिताओं की आग है, वहा लासो का शोर है !


यहां से चौकीदार चिल्लाता, हम सब के बोस है,

चौकीदार यहां रखना पड़ता होसलो मैं जान है !


वहा तो डरता न तुमसे, एक छोटा पाकिस्तान है !


चारो तरफ त्राहि-त्राहि, देखो इन्शान मर रहा है,

सावधान रहना, वहा भी आधा हिंदुस्तान जल रहा है !


बिना दुर्दर्षिता के आभाव ने वहा देर कर दी,

बची-कुची कसर वहा यूरोप के देशो ने कर दी !


यूक्रेन पर रूस की तानासाही जारी है,

लग रहा अब विश्वयुद्ध की तैयारी है !


संभल जाओ जंगवालो विश्व शांति चाहता है,

हीरोसीमा नागासाकी से पहले समाप्ति चाहता है !


चलो शांति दूत बन कर इंसानों को बचाते है,

आओ मिल कर एक नया कल बनाते है !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Action