Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kaushik Dave

Abstract Action Inspirational

4  

Kaushik Dave

Abstract Action Inspirational

'योग है सर्व श्रेष्ठ'

'योग है सर्व श्रेष्ठ'

1 min
243


सोचना है काम हमारा, सोचकर यह बताओ

कितने किये है योग अब तक यह तुम बताओ


कितना बिजी हो गया है इन्सान, सच सच बताओ

ना किया योग ध्यान जीवन में, जीवनशैली बताओ


अपने अंदर खोजें, अपना स्वास्थ्य भी देखें

योग से जुड़कर देखो, मन को शांत रखें


योग का मतलब है जुड़ना, योग है सर्व श्रेष्ठ

इसलिए सब समझ रहे हैं, योग ध्यान है श्रेष्ठ 


योग से बदलाव आता है जीवन में

योग से जीवनशैली बदल जाती है 


सोचा आपने योग से जुड़ना!

जल्दी योग से जुड़ जाएं 


अपने अंतर मन को एकाग्र होकर देखो 

क्रोध पर काबू, मन को शांत कर के देखो


बहुत कठिन लगता होगा, पर यही सच्चाई है

पतंजलि जैसे योग गुरु से कुछ सीख कर देखो



Rate this content
Log in