Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Abstract Drama Tragedy

4  

V. Aaradhyaa

Abstract Drama Tragedy

ये क्या कर रहे हैं आप

ये क्या कर रहे हैं आप

1 min
400


दिल की चोरी करके अब मुस्कुरा रहे हैं आप,

ज़रा हमें बताइए कि ये क्या कर रहे हैं आप !


इन फूलों को बागान नहीं  दे  रहे  हैं आप 

गुलशन प कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं आप !


बैठे हैं  इस हुजूम  में कितने ही एकलव्य

हाथों में बस कमान नहीं दे  रहे  हैं आप !


यूँ लग रहा है आप को बे-फ़िक्र देख कर

इस  बार इम्तिहान  नहीं  दे  रहे  हैं आप !


क्या ख़ुद की ही ज़ुबान प कुछ कम है एतबार

क्या  इसलिए बयान नहीं  दे रहे  हैं आप !


जिन मश्वरों का आप को करना था एहतराम

उन  मश्वरों  प कान  नहीं  दे  रहे हैं आप !


जो कर रहे हैं उसका  बहुत शुक्रिया मगर

ऐसी  भी  कोई जान नहीं  दे  रहे हैं आप।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract