Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Meetzz Jagtap

Inspirational

4  

Meetzz Jagtap

Inspirational

वो खूबसूरत ख्वाब

वो खूबसूरत ख्वाब

1 min
386


खुली आँखों में संजोये कुछ खूबसूरत ख्वाब,

कितना खूबसूरत होता है ये ख्वाब देखने का सफर भी,


वो ख्वाब ! जिनमें होती है कुछ सुंदर सी ख्वाहिशें,

वो ख्वाब ! जिनमें होतीं नहीं कोई बंदिशें,


वाह ! क्या खूब ताकत इन ख्वाबों में,

जो पल में बना दे वो 


परिंदा, जो भर ले उड़ान और रुख कर ले

उस आसमान की तरफ,


वो ख्वाब ! जो उम्मीदों को दे एक हौसला

और मन मे भर दे प्रेरणा, 


वाकई खूबसूरत हैं वो ख्वाब !

जो बदलदे एक इंसान का रुबाब।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational