Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Dr.Shilpi Srivastava

Abstract

4  

Dr.Shilpi Srivastava

Abstract

वक़्त

वक़्त

1 min
295


     

इस वक़्त का भी यारों,

अपना ही तराना है,

सुख में तो गुज़र जाए,

पर दुःख में बिताना है;


        खुशियों के दिनों में तो,

        पंखों से लदा होता,

       उड़ता ही चला जाता,

        परवाह नहीं करता;


रोके से न रुकता है,

जाना है तो जाना है,

सुख में तो गुज़र जाए,

पर दुःख में बिताना है;


        हिम्मत भी यही देता,

        ताक़त भी यही देता,

        सीने में लगे घाव का,

        मरहम भी यही होता 


हर एक वक़्त का यूँ

अपना ही फ़साना है

सुख में तो गुज़र जाए,

पर दुःख में बिताना है।


Rate this content
Log in