Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Preeti Sharma "ASEEM"

Abstract

4  

Preeti Sharma "ASEEM"

Abstract

वक्त की किताब

वक्त की किताब

1 min
360


वक्त की किताब के,

पन्नों को, 

फिर से बांचना चाहता हूँ,

मैं आज फिर से ,

उन लम्हों में झांकना चाहता हूँ।


इतना मिला......

और कितना छूट गया ।

मैं उस हिसाब को ,

फिर से जांचना चाहता हूँ ।


वक्त की किताब के ,

उन पन्नों को ,

फिर से बांचना चाहता हूँ।


खुशियों के लम्हों ,

दर्द के लंबे दिनों को,

फिर से आंकना चाहता हूँ।

 किस्मत के हर....

 मजाक को मापना चाहता हूँ ।


वक्त की किताब के ,

उन पन्नों को ,

फिर से बांचना चाहता हूँ।


कहां से शुरू हुआ था ।

और खत्म होगा ....कहां तक

मैं जिंदगी के हर ,

मील पत्थर को जांचना चाहता हूँ। 

वक्त की किताब के ,

उन पन्नों को ,

फिर से बांचना चाहता हूं।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract