Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Asha Jha

Inspirational

4  

Asha Jha

Inspirational

वीर है बुजदिल नही हम

वीर है बुजदिल नही हम

1 min
276



आखिर कहो कब तक डरें हम

जुल्म यह कब तक सहें हम

वीर हैं बुजदिल नहीं हम ।

आतंक की लहरें हमारे द्वार तक आ गई ।

धर्म की आंधी बनी और धर्म पर ही छा गई ।

आखिर कहो क्यों चुप रहे हम शांति के पोषक बने

हम क्यों नहीं ढाये सितम हम वीर है बुजदिल नहींं हम ।

आतंक के कंधे पर रखकर वार वो करते रहे । 

कुछ नहीं हम जानते यह झूठ वो कहते रहे।

छिप कर हम पर घात करते

क्यों न हम प्रतिघात करते वीर है बुजदिल नहींं हम ।

भारत कभी न चाहता था भाइयो में युद्ध हो।

एक जान का बैरी बने तो दूजा क्यो न क्रुद्ध हो।

हाथी अगर पागल हो जाये दूसरो पर कहर ढाये ।

क्यों न फिर वह मौत पाये

वीर हैं बुजदिल नहीं हम ।

          

       


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational