Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Anchal chauhan

Inspirational Children

4.0  

Anchal chauhan

Inspirational Children

उड़ान

उड़ान

1 min
259


ज़िन्दगी में कई उड़ान अधूरी है

ज़मीं से आसमां का सफर पूरा है 


कौन कहता है कि तुम उड़ नहीं सकती 

कलम से लिखना पहचान अधूरा है


कलम से ही लिखूंगी अपनी पहचान 

कौन कहता है मेरा अरमान अधूरी है 


आंखो में अब नींद नहीं है

खुद की लिखना पहचान बाकी है


हौसला रख ज़िन्दगी है तेरी 

अभी तो असली इ्तिहान बाकी है


तुझे सुनने हर वो इंसान आयंगे 

ज़मीं क्या आसमां भी शामिल हो जाएंगे 


कुछ पाने के लिए कुछ तो खोना पड़ता है 

उड़ने के लिए ज़िन्दगी से सबक लेना पड़ता है


मेरी ज़िन्दगी में अभी उड़ान अधूरी है 

खुद पर खुद से ज्यादा हौसला पूरा है 


ज़िन्दगी में कई उड़ान अधूरी है 

ज़मीं से आसमां का सफर पूरा है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational