neha sharma

Romance

4.5  

neha sharma

Romance

तुम ही हो

तुम ही हो

1 min
395


सुनो,

एक छोटा सा थैंक यू

मेरी जिंदगी में आने के लिए

मेरी जिंदगी बन जाने के लिए

मेरी जिंदगी खूबसूरत बनाने के लिए 

जिंदगी चाहे कैसी भी हो मेरी

मुझे खुशी है कि तुम साथ हो

मै रहूं जब भी कभी उदास तो

तुम हो ना मुझे हंसाने के लिए

अरे हा तुम ही तो हो वो यार

जिससे मुझे हिम्मत मिलती है 

परेशान हो जाऊं किसी बात से

तुम हो ना सॉल्यूशन देने के लिए

जब मंजिल में आए मेरे तकलीफे

तुम हो ना हाथ पकड़ साथ चलने के लिए

हां यार तुम ही हो वो जो सबकुछ हो मेरे लिए,,,



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance