Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neerja Sharma

Inspirational

3  

Neerja Sharma

Inspirational

टीमवर्क

टीमवर्क

1 min
13.3K



घर हो या ऑफिस

काम तो है काम 

मिलकर करें तो ठीक 

वरना सब नाकाम है।


 घर में तो चलो फिर भी सब

 होते हैं परिवार के लोग 

पर जहां बात आती है ऑफिस 

तो जरूरत है टीम वर्क की ।


टीम के बिना ना होता कोई काम पूरा 

कहीं ना कहीं कुछ ना कुछ रह जाता अधूरा 

टीम में बढ़ जाती है काम करने की क्षमता 

सफलता का जोर से बज जाता डंका ।


यह तो प्रकृति का भी नियम है 

मिलकर अगर रहोगे तो जीवन सफल है

कोई भी किसी को फिर ना हरा पाएगा

देश भी तरक्की की राह पर जाएगा ।


बड़े वर्षों के संघर्ष से हमने

आजादी को मिलकर ही पाया 

अब इसको बनाए रखने में 

मिलकर रहना है अपनाया।


टीम वर्क अगर सब करें मन से 

न होती ईर्ष्या होती है जलन 

काम की सम्पूर्णता होता ध्येय

उसकी प्राप्ति ही सबका लक्ष्य।


जो सीख लेते हैं टीम में काम करना

होने न पड़ता जीवन में कभी रोना

कार्यक्षेत्र में रहती सकारात्मक ऊर्जा 

सबके लिए काम ही होती पूजा ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational