Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Manda Khandare

Romance Action

4  

Manda Khandare

Romance Action

ठहर जा ज़िंदगी अभी

ठहर जा ज़िंदगी अभी

1 min
436


ठहर जा जिंदगी अभी l

तुझे जी भर के जी तो लूँ ll


कुछ पल बैठ जरा पास में l

कुछ पल थोड़ा, रो तो लूँ ll


कुछ हिसाब दर्द- ए-गम के है l

कुछ हिसाब खुशी से भी तो लूँ ll


तेरे कंधे पर अपना सर रखकर l

तेरी धड़कनों की आयतों को, सुन तो लूँ ll


सारी उम्र तड़पाया है तूने l

तुझसे तेरी खैरियत तो पूछ लूँ ll


आज है, कल नहीं की कशमकश में l

इस बज्म से कुछ पाक वक्त चुरा तो लूँ ll


यकीं तो हमें भी था तुझ पे मगर l

बस कुछ वजूदे-हयात के जवाब तुझसे पूछ तो लूँ ll


फ़िर आखरी रुखसत ले ले ना हमसे l

पहले ज़मीं पे अपनी तारीख बना तो लूँ ll



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance