Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dr Rajmati Pokharna surana

Abstract

3  

Dr Rajmati Pokharna surana

Abstract

सूनो ना तुम प्रिये

सूनो ना तुम प्रिये

1 min
181


मैं हूँ धरती आकाश बन जाना तुम,

बादलों की ओट में छिप मिलने आना तुम। 


सुनो ना तुम प्रिये, 


मैं तुम्हारी हंसिनी हंस बन जाना तुम,

जल -तरंगों के बीच मिलने आना तुम। 


सुनो ना तुम प्रिये,


बैठ कर पास मेरे दर्द भूल जाना तुम,

प्यारी- सी मुस्कान लिये मिलने आना तुम। 


सुनो ना तुम प्रिये,


हाथों में हाथ हो हमसफ़र बन जाना तुम,

गिले- शिकवे छोड़ कर मिलने आना तुम। 


सुनो ना तुम प्रिये ,


जिंदगी में खुशियों के रंग भर जाना तुम,

बदरंगी हवाओं से कर तौबा मिलने आना तुम। ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract