Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Geeta Pandey

Tragedy

4.0  

Geeta Pandey

Tragedy

ЁЯМ╖рд╕реНрддреНрд░реА:рдПрдХ рдЕрд╕реНрддрд┐рддреНрд╡

ЁЯМ╖рд╕реНрддреНрд░реА:рдПрдХ рдЕрд╕реНрддрд┐рддреНрд╡

1 min
612


рд╕реНрддреНрд░реА рд╣рд░ рджрд░реНрдж рд╕рд╣рддреА рд╣реИ, рдлрд┐рд░ рднреА

рд╡рд╣ рдХрд┐рд╕реА рд╕реЗ рдирд╣реАрдВ  рдХрд╣рддреА рд╣реИ                            

рдзрд░рд╛ рдХреЗ рд╕рдорд╛рди рдЙрд╕рдореЗрдВ рд╕рд╣рдирд╢реАрд▓рддрд╛ рд╣реИ,             

рдХрд░реНрдг рдХреЗ рд╕рдорд╛рди рдЙрд╕рдореЗрдВ рджрд╛рдирд╢реАрд▓рддрд╛ рд╣реИ ! 

            

рдЧрдВрдЧрд╛ рдХреЗ рд╕рдорд╛рди рд╡рд╣ рдкрддрд┐рдд рдкрд╛рд╡рдиреА рд╣реИ,              

рдЕрдореГрдд рдХреЗ рд╕рдорд╛рди рд╡рд╣ рдЬреАрд╡рди рджрд╛рдпрдиреА рд╣реИ !            

рдлрд┐рд░ рднреА рд╕рдорд╛рдЬ рдореЗрдВ рдЙрд╕реЗ рдЕрдмрд▓рд╛ рдЬрд╛рдирд╛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ,       

рд╡рдВрд╢ рд╡реГрджреНрдзрд┐ рдХрд╛ рдЙрд╕реЗ рдмреЗрд▓ рдорд╛рдирд╛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ ! 

           

рд╡рд╣ рдХрд┐рд╕реА рднреА рддрд░рд╣ рдкреБрд░реВрд╖реЛрдВ рд╕реЗ рдХрдо рдирд╣реАрдВ рд╣реИ,         

рдлрд┐рд░ рднреА рдЙрд╕реЗ рдкреБрд░реВрд╖реЛрдВ рд╕реЗ рдХрдо рдЖрдВрдХрд╛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ !       

рдпрд╣ рднреЗрджрднрд╛рд╡ рдЙрд╕реЗ рд╕рдорд╛рдЬ рдореЗрдВ рдорд┐рд▓рддрд╛ рд░рд╣реЗрдЧрд╛ ?        

рдЙрд╕реЗ рдЕрдкрдиреЗ рд╣рдХ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдХрдм рддрдХ рд▓рдбрд╝рдирд╛ рдкрдбрд╝реЗрдЧрд╛ ? 

    

рдмрд╕ !  рдЕрдм рдЙрд╕реЗ рдЕрдкрдиреЗ рджрд░реНрдж рдХреЛ рдпрд╣реАрдВ рдЕрдВрдд рдХрд░рдирд╛  рд╣реЛрдЧрд╛ ! 

рдЙрд╕реЗ рдЕрдкрдиреЗ рдЬреАрд╡рди рдореЗрдВ рдЖрдЧреЗ рдмрдврд╝рдирд╛ рд╣реЛрдЧрд╛ !                                                


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy