Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lokeshwari Kashyap

Inspirational

4  

Lokeshwari Kashyap

Inspirational

सोशल मीडिया

सोशल मीडिया

1 min
289



 यह जगत है महामाया की दुनिया,

इसने हमें भरमाया हैl

 सोशल मीडिया भी है माया की दुनिया,

 जिसे हम सब ने बनाया है l

 यह है भैया ऐसी भूल भुलैया,

 जिसने सब की मति को भरमाया है l

 सोशल मीडिया में फैली है देखो,

 हम सभी की सैकड़ो प्छाप्रतिया है l

 इस के चक्कर में जो भी पड़ा है भैया,

 उसने अपना समय बस व्यर्थ गवाया है l

 झूठ, फरेब छल और चालाकी की

 सदा गर्म रहती यहां बाजार है l

 अच्छाई,सच्चाई और सत्संग की भी,

 तनिक नहीं यहां भरमार है l

 ज्ञान विज्ञान,अच्छे बुरे सभी चीजों की,

 यहां सैकड़ों लगे अंबार है l

 लेता हर आदमी जिसको जिसकी जितनी दरकार है l

 अजूबा है सोशल मीडिया यह भूतकाल का चमत्कार है l

 सृजन का रास्ता भी यहां, यहां विनाश का द्वार है l

 प्यार, दोस्ती भी यहाँ, यहां विश्वासघात है l

 सोशल मीडिया बस भ्रम का भ्रामक जाल है l

 इसका चारों ओर मचा जोरदार धमाल है l

 जो भी कहो, सोशल मीडिया कमाल कमाल कमाल हैl



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational