Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gurudeen Verma

Abstract

4  

Gurudeen Verma

Abstract

सोच रहा हूँ मैं आज

सोच रहा हूँ मैं आज

1 min
402


सोच रहा हूँ मैं आज, एक वर्ष कैसे बीत गया।

जीती हूँ कौनसी बाजी, कौनसी बाजी हार गया।।

सोच रहा हूँ मैं आज--------------।।


किससे जोड़े मैंने रिश्ते, किससे रिश्ते तोड़ दिये।

किस-किसको याद रखा, किस-किसको भूल गया।।

सोच रहा हूँ मैं आज---------------।।


जीवन में हर रंग देखें, सुख-दुःख, सुबह-शाम देखी।

कितनी बर्बादी मेरी हुई, कितना आबाद मैं हो गया।।

सोच रहा हूँ मैं आज--------------।।


कितने वादे मैंने निभाये, जो किये थे वतन के लिए।

कितना महकाया मैंने चमन, या कसम मैं भूल गया।।

सोच रहा हूँ मैं आज--------------।।


चाहता हूँ मैं किसको बहुत, किससे जुड़ा है मेरा नसीब।

जाना है अब किस मंजिल को,क्या खोया, क्या पा गया।।

सोच रहा हूँ मैं आज---------------।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract