केवल अपनी कुर्सी पर खड़े मुस्कुरा रहे हैं चेहरे पर विजए मुस्कान लिए। केवल अपनी कुर्सी पर खड़े मुस्कुरा रहे हैं चेहरे पर विजए मुस्कान लिए।
अकेला हूँ एक मिलते ही, एक और एक ग्यारह हो जाओंगे अकेला हूँ एक मिलते ही, एक और एक ग्यारह हो जाओंगे
अब हर जगह भारत का नाम हम को आगे बढ़ाना है। अब हर जगह भारत का नाम हम को आगे बढ़ाना है।
आंतक को दूर भगाएंगे शांति की राह पर आगे बढ़ते जाएंगे। आंतक को दूर भगाएंगे शांति की राह पर आगे बढ़ते जाएंगे।
जिस दिन मैंने खुद को सुन लिया उस दिन मैं रोते- रोते हंसा। जिस दिन मैंने खुद को सुन लिया उस दिन मैं रोते- रोते हंसा।
हर पल कुछ खास है हर पल साथ है। हर पल कुछ खास है हर पल साथ है।