Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

संगीत

संगीत

1 min
212


प्रेम और शान्ति है इसका रीत

यह तो है हम सबका मीत

यादो में घुल जाए सुरीले गीत

खुदा का तौफा है हमे संगीत !


गले मिले जब राग की कलियाँ

खुलेंगे तब आवाज़ की गालियां

बेहलाये दुनिया को संगीत की दुनिया

दिलको दे आराम और लौटाए खुशियां !


जीवन के खेल में संगीत एक मोहरा

संगीत का इंसान से रिश्ता है गहरा

कान में जान लाये संगीत सुनेहरा

सुनेगा संगीत का जादू से बहरा !


कहीं दूर कोयल की पुकार

कहीं और पायल की झंकार

देगा घायल दिल को करार

संगीत है शामील सब में मेरे यार !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract