Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neeraj Bhatt

Romance Fantasy

4  

Neeraj Bhatt

Romance Fantasy

"संदेशा...

"संदेशा...

1 min
178


वादे तो किए थे बहुत, साथ निभाने के,

अगर हम अकेले हमसफर होते तो क्या बात थी !


चाहने वाले तो बहुत थे शायद उनके इस जहां में,

किसी एक से भी वफ़ा निभा देते तो क्या बात थी !


जलाते हैं उंगलियां रातों में तारे गिन कर,  

अगर इनमें एक दूसरे को ढूंढ रहे होते तो क्या बात थी !


इश्क के समुंदर में लगाया था गोता साथ में,  

अगर किनारे भी साथ में आते तो क्या बात थी !


इस तन्हा भरी जिंदगी में बिखरे हैं मोती की तरह,  

अगर धागे साथ में पिरोते तो क्या बात थी ! 


आ गया समझ में जमाना अदाकारी उनकी देखकर,  

अगर वो सच में अदाकार होते तो क्या बात थी !


हौसला बढ़ाते हैं खुद अपनी पीठ थपथपाकर,  

अगर हाथ उनका होता तो क्या बात थी !


जमाने से लड़ भी लेते उनके खातिर,  

अगर वो खुद जमाना न बनते तो क्या बात थी !


 स्याही जाया हो रही है यूं शब्द लिखने में,  

अगर वो बिछड़ते ही ना तो क्या बात थी,


 "खैर जाने भी दो क्या फर्क पड़ता है.... !


Rate this content
Log in

More hindi poem from Neeraj Bhatt

Similar hindi poem from Romance