Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Inspirational

4  

Praveen Gola

Inspirational

सिखा गए हमें

सिखा गए हमें

1 min
262


सिखा गए हमें जीवन का पाठ ,

हमारे शिक्षक सदा रहे ,

हमारे दिल में आज

पहले होते थे गुस्सा ,

जब पड़ती थी डांट ,

आज ढूंढते हैं उनका साथ

ये जीवन अनमोल ,

शिक्षक ही सर्वोपरि आज ,

सदा रहे उनका इस सर पर हाथ

जीवन को समझा ,

जब छूटा शिक्षक का साथ ,

आज फिर से उन्हे करते हैं याद

गर गुरु ना होता ,

तो रहता शिक्षा का अभाव ,

गुरु से तरा भव सागर का ताट

ऊँचा है आज भी ,

शिक्षक के सर का ताज ,

वो करते हमारे दिल में वास!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational