Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

मानव सिंह राणा 'सुओम'

Abstract Classics

4  

मानव सिंह राणा 'सुओम'

Abstract Classics

शबरी की आशा

शबरी की आशा

1 min
241


कब तक मोहि न राम मिलेंगे।

कब तक ना मन पुष्प खिलेंगे।

कब तक मोहि न राम मिलेंगे।।-2


मेरी अंखिया बरसों प्यासी।

पग से नजर हटे ना जरा सी।

मैं कुबरी कब राम मिलेंगे।

कब तक मोहि न राम मिलेंगे।।


पलक नहीं है मैंने फेरी।

देख रही मैं राह को तेरी।

कब कुटिया में फूल खिलेंगे।

कब तक मोहि न राम मिलेंगे।।


मन की शक्ति अब दग़ा दे रही।

आन की आहट जगा दे रही।

मेरे प्रभु कब दर्श मिलेंगे।

कब तक मोहि न राम मिलेंगे।।


तन मेरा मुरझाया हुआ है।

झूर्री दार काया हुआ है।

शबरी आशा राम मिलेंगे।

कब तक मोहि न राम मिलेंगे।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract