Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

AshoKumar Sahu

Inspirational

3  

AshoKumar Sahu

Inspirational

सैनिक

सैनिक

1 min
136


देश के वीर जवानों को,

            सलाम करते हैं .....

देश के रक्षक देश की शान,

          देश के सैनिक है महान ।

ऐसे सैनिक को सलाम करते हैं......   

भारत का रखवाला है ,

          देश का बेटा प्यारा है ।

दुश्मनों के लिए चट्टान हैं ,

          तिरंगे को सलाम है ।

ऐसे सैनिक को सलाम करते हैं.....

देश के सैनिक है प्यारे ,

          भारत के राज दुलारे 

देश की आन बान शान है सैनिक ,

          तिरंगे को सलाम है ।

ऐसे सैनिक को सलाम करते हैं .....



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational