Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Comedy Drama

4.5  

V. Aaradhyaa

Comedy Drama

परमानेंट सर्वेंट

परमानेंट सर्वेंट

1 min
11


अपनी शादी का सपना लल्लूराम का ऐसा हो ,

कि उसके ससुरा के पास खूब सारा पैसा हो !


होनेवाली पत्नी का रूप मेनका के जैसा हो,

 सरस्वती सा ज्ञान लक्ष्मी हो पास व पैसा हो !


लड़की माता पिता की इकलौती संतान हो ,

सोसाइटी में पोज़िशन हो मान सम्मान हो !


पढ़ीलिखी पत्नी मिली जो पास थी कॉन्वेन्ट ,

पति को समझती थी वो एक परमानेंट सर्वेंट !


बड़े बाप की बेटी से जो उसने किया विवाह ,

कचुमर निकल गया उनका पूरा होते एक माह !


अब गले पड़ गई मुसीबत भला कैसे लल्लू उतारें ,

इधर उधर ना जाने किधर फिरते हैं अब मारे मारे !



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy