Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

JAYANTA TOPADAR

Inspirational

4  

JAYANTA TOPADAR

Inspirational

प्रज्ज्वलित...

प्रज्ज्वलित...

1 min
419


ओ विक्टर, मेरे भाई ! 

तुम हर हाल में 

अपनी आशा का 

दीपक जलाए रखना !

अपनी बुलंदियों तक 

पहुंचने के लिए

बस इस बात का 

ख्याल रखना 

कि वो दीपक 

कभी बुझने न पाए... !!!


यूँ तो अड़चनें बहुत हैं 

इस कर्मजीवन में ;

ओ विक्टर, मेरे भाई !

स्वाद लेना है तुम्हें 

निश्चय ही, विजय का !!!


अगर दिल में 

ईमान की पुकार हो

और धड़कनों में 

अपने परिवार के लिए

सर्वश्रेष्ठ त्याग 

करने का जज़्बा हो, 

तो, ओ विक्टर, मेरे भाई !  

तुम्हें कोई रोक नहीं सकता : 

तुम्हें कोई टोक नहीं सकता !

बस तुम अपनी 

आशा का दीपक जलाए रखना...



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational