Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Nand Lal Mani Tripathi

Inspirational

4  

Nand Lal Mani Tripathi

Inspirational

पिता हमारे

पिता हमारे

1 min
225


सपनों की चाहत अरमानों की मैं दुनिया में उनका भाग्य

भगवान है, पिता भगवान हमारे मैं उनकी संतान।।


रखा पहला कदम जब धरती पर बजे ढोल मृदंग थाल

उनके जीवन की खुशियों की मैं मूल्यवान सौगात।।   


बड़े शान से दुनिया को बतलाया मेरे कुल का दीपक

चिराग कुल मर्यादा महिमा का वर्तमान।          


मेरे सद कर्मो का परिणाम लाडला मेरी संतान

मेरी उम्मीदों की दुनिया का प्रज्वलित मशाल मेरी संतान ।।  


शक्ति क्षमता प्यार परवरिश से दूंगा

शिक्षा संस्कृत संस्कार लालन पालन।।                


संकल्पों का यज्ञ हमारा अपने खून पसीने की दूंगा

आहुति मेरे मकसद मंज़िल का अभिमान

मेरी संतान मैं पिता भगवान ।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational