नविन पिढीपुढे संस्काराचा आदर्श ठेवतो नविन पिढीपुढे संस्काराचा आदर्श ठेवतो
अग्नि परीक्षा देकर ही सीता पा सकती है पुरस्कार, तभी समाज करेगा सीता को स्वीकार। अग्नि परीक्षा देकर ही सीता पा सकती है पुरस्कार, तभी समाज करेगा सीता को स्वीका...
इसी व्यस्तता के कारण बनने से ज्यादा बिगड़ते रिश्ते। इसी व्यस्तता के कारण बनने से ज्यादा बिगड़ते रिश्ते।
हां तो कठोर बन लड़ो डर से क्योंकि संभालना जीना सीखाता ये डर ! हां तो कठोर बन लड़ो डर से क्योंकि संभालना जीना सीखाता ये डर !
विवाह प्रेम से करना है, साथ जीना और साथ मरना है। विवाह प्रेम से करना है, साथ जीना और साथ मरना है।
उनके तीन ही बन्दर हमको,गहन पाठ ये पढ़ा गए बुरा न देखो, सुनो ना बोलो, बिन बोले ही बता गए उनके तीन ही बन्दर हमको,गहन पाठ ये पढ़ा गए बुरा न देखो, सुनो ना बोलो, बिन बोले ...