Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Geeta Upreti Gupta

Inspirational Others

3.3  

Geeta Upreti Gupta

Inspirational Others

फौजी की चिट्टी

फौजी की चिट्टी

1 min
15.4K


शादी के कुछ सपने होंगे,

कुछ तुम्हारे अपने होंगे,

पर मेरी इतनी तन्खा नहीं,

दिला ना पाउँ मोटर कार,

क्या निभा सकोगी मुझसे प्यार ?


प्यार की कोयल कुकी ना होंगी,

हाथो की मेहँदी छुट्टी ना होंगी,

तुम मन अपना भारी मत करना,

मेरी छुट्टी बचेगी बस दो - चार,

क्या निभा सकोगी मुझसे प्यार ?


फिर वापस ड्यूटी पर आना होगा,

तुम्हे बिन मेरे मन लगाना होगा,

तुम आंसू बहाना मत,

अगर याद आये मेरी बार बार,

क्या निभा सकोगी मुझसे प्यार ?


होली के तुम्हे रंग ना भाये,

ना भाये दीप दिवाली के,

करवा मे तुम्हारा चाँद ना होगा,

होगा फिका हर तीज – त्यौहार,

क्या निभा सकोगी मुझसे प्यार ?


सालभर मे आना होगा,

महीने भर मे जाना होगा,

बस इतनी ही मोहल्लत होगी,

इतना ही होगा तुम्हारा संसार,

क्या निभा सकोगी मुझसे प्यार ?


बॉर्डर पर जो गोली खाऊ,

अगर कभी मे लोट ना पाउँ,

कह देना प्यार से मुझे अलविदा,

करलो मन को पक्का तैयार,

क्या निभा सकोगी मुझसे प्यार ?


जो निभा सको तुम मुझसे प्यार,

करना तब ही तुम श्रृंगार,

आ जाना फिर तुम वेदी पर,

तुम्हारा हर निर्णय होगा स्वीकार।

तुम्हारा फौजी।




Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational