Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shruti Sharma

Abstract Fantasy Inspirational

3  

Shruti Sharma

Abstract Fantasy Inspirational

पैसा

पैसा

1 min
170


लोगों का एक ही मुकाम बन गया है

पैसा ना जाने किस किस की जुबान बन गया है

सच्चाई छोड़ो मानो फरेब ही आदत है

पैसा जरूरत नहीं मानो सबकी इबादत है

इंसान इंसान नहीं शैतान बन रहे हैं

पैसे से अमीर नहीं हैवान बन रहे हैं

सबको समझाना हमारे बस की बात नहीं

लोगों की इंसान कहलाने की औकात नहीं

मददगार नहीं खुद्दार बन गया है

इंसान पैसों का शिकार बन गया है

नेक दिल और इंसानियत होनी चाहिए

तभी मंजिल का रास्ता और जीत

का कमल खिलता है,

मेहनत ही लक्ष्य है वरना आजकल गांधी

तो सबकी जेब में मिलता है।।।


Rate this content
Log in