Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Abstract

4  

Praveen Gola

Abstract

पावन जश्न -होली

पावन जश्न -होली

1 min
291


रंग बिरंगी खुशियों के अनमोल पलों की ,

भावों के त्योहार का पावन जश्न है होली।


पिचकारी से निकले रंग का रंग नहीं,

प्यार भरे कई दिलों का रंग है होली।


गिले-शिकवे सब भूल उन्हे दूर भगायें ,

चलो दोस्तों के संग मिलकर मनायें होली।


खुशियों के इस त्योहार में अपनों का प्यार पायें ,

संगीत और नाच गाने की धूम से सजायें होली।


हर रंग में छुपी हैं अनेक खुशियाँ ,

मिलकर हम सब इनसे खेलें होली।


इस होली के रंगों से सजा लो जिंदगी ,

खुशियों से भर जाए ऐसी मना लो होली।


आओ मिलकर सब ये त्योहार मनायें ,

रंग-बिरंगे सपनों से जीवन की सजायें होली ||


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract