आ गई होली होली का बधाई संदेश। आ गई होली होली का बधाई संदेश।
एक जुट होकर बनाओ होली क्योंकि लायी है वो ढेर सारे प्यार के रंग।। एक जुट होकर बनाओ होली क्योंकि लायी है वो ढेर सारे प्यार के रंग।।
नाचे कण कण नाचे वृंदावन नाचे गोप मथुरा नाचे जन जन झूमे धरती गगन नाचे संसार सारा। बाजे कान्हा की ... नाचे कण कण नाचे वृंदावन नाचे गोप मथुरा नाचे जन जन झूमे धरती गगन नाचे संसार सा...
बहुत हो गई बात शांति की अब हो कोई बात बड़ी बहुत किये हमने समझौते अब तोड़ो ये आँट खड़ी बहुत हो गई बात शांति की अब हो कोई बात बड़ी बहुत किये हमने समझौते अब तोड़ो ये आँट...
होली की आग में दहन कर दो अपने सारे अवगुण लोगों मन की पिचकारी में भर होली की आग में दहन कर दो अपने सारे अवगुण लोगों मन की पिचकारी में भर
मतवाली धुन पर सब नृत्य करें मदमस्त, राधा कृष्ण का रुप धरें, छेड़े बंसी की तान। मतवाली धुन पर सब नृत्य करें मदमस्त, राधा कृष्ण का रुप धरें, छेड़े बंसी की तान...