RASHI SRIVASTAVA

Others

5.0  

RASHI SRIVASTAVA

Others

ऐसे मनाएं होली

ऐसे मनाएं होली

1 min
244



ऐसे मनाएं सब होली

आपस की नफरत धुल जाए

दोस्ती और अपनेपन के

रंग में सारे रंग जाएं II

                

होली की आग में दहन कर दो

अपने सारे अवगुण लोगों

मन की पिचकारी में भर लो

अपने मनभावन रंग लोगों II


कान्हा की बंसी के जैसे

सबके मन को मोह लो लोगों

ये जन्म नहीं मिलना फिर से

इसे प्रेम से मिल जी लो लोगों II



Rate this content
Log in