Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neeraj Agarwal

Fantasy Inspirational

4  

Neeraj Agarwal

Fantasy Inspirational

नारी पुरुष........ नारी समानता

नारी पुरुष........ नारी समानता

1 min
4



सच तो नारी पुरुष एक दूसरे के सहयोगी हैं।

न जीवन में सच न झूठ फरेब बस हम जिद रखते हैं।

सोचें हम सभी की अपनी सोच और समझ रहतीं हैं।

हम तुम एक दूसरे को दोस्त समझकर जीते हैं।

न तुम अजनबी न हम प्रेमी प्रेमिका बस विचार हैं।

चलो एक दूसरे से हम खुलकर हंसते रहते हैं।

आओ हम दोनों अपनी ज़िंदगी जीते हैं।

सच न हम छुपाए बस दिल मन भावों को कहते हैं।

एक दूसरे के मन भावों को शब्दों में कहते हैं।

न तुम नारी न में पुरुष बस चाहत एक दोस्त बनते हैं।

आज के साथ हम जीवन की सोच हम रखते हैं।

आओ हमसफ़र बनकर एक दूसरे की राह हम-तुम बनते हैं।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Fantasy