Neeraj Agarwal

Inspirational

3  

Neeraj Agarwal

Inspirational

शोहरत

शोहरत

1 min
10


                      

एक सच शोहरत होती हैं                   

हम सभी चाहते रहते हैं                             

किस्मत और भाग्य होते हैं                                      

शोहरत भी हमको मिलती हैं                                         

हां हम एक संदेश जो देते हैं                            

सच तो शब्दों का संगम हैं                   

शोहरत भी तो शब्द होता हैं                 

मेरा या तेरा एक सपना होता हैं               

शोहरत और कुदरत सच होते हैं               

राह पर चलते चलते मिलती हैं                       

शोहरत कहने से नहीं मिलती है                                

समय और हम दोनों चलते हैं     ‌                                        

 हां सच शोहरत खुद मिलती हैं।                    



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational