Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Arpita Ranka

Abstract Romance

3  

Arpita Ranka

Abstract Romance

मुझे उसका इंतजार है

मुझे उसका इंतजार है

1 min
238


कब आएगा वह जिसको मेरे आंसुओं की कदर होगी,

कब आएगा वह जिसको मेरे ना बताने पर भी मेरे रोने की खबर होगी,

कौन होगा वह जिसको मेरी हर पल फिकर होगी,

मुझे उसका इंतजार है।


यूं तोो जमाना उंगली उठाता है मुझपर,

कौन होगा वह जिसको मेरी कदर होगी,

सांस तो ले रहे हैं हम इस फरेबी दुनिया में,

कौन होगा जिसे मुझसे बेपनाह मोहब्बत होगी,

मुझे उसका इंतजार है।


कब आएगा वह जिसको मेरे जिसम से ज्यादा मेरी हरकतें पसंद होंगी,

कब आएगा वह जिसको मेरी शक्ल से ज्यादा मेरी आवाज पसंद होगी,

कब आएगा वह जिसको मेरी हंसी की कदर होगी,

मुझे उसका इंतजार है।


मतलब से चाहने वालेे तो बहुत है हमको,

कब आएगा वह जिसको हमसे बिना मतलब के मोहब्बत होगी,

कौन होगा वह जिससे मेरी जिंदगी भर के लिए मुलाकात होगी,

मुझे उसका इंतजार है,

हां, मुझे उसका इंतजार है।


Rate this content
Log in