Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

utkarsh pathak

Romance

4.3  

utkarsh pathak

Romance

मोहब्बत ही तो है

मोहब्बत ही तो है

2 mins
454


राहे जुदा होने के बाद भी तुझे यूं मुड़ के देखना

अंजाने होने के बाद भी हर मोड़ पे तेरा इंतेजार करना

तेरे बार बार नजरअंदाज करने के बाद भी तेरा इंतेजार करना , मोहब्बत ही तो है।

-

तेरे हसीन से चेहरे को हमेशा निहारने की ख़्वाहिश 

तेरे गालो से तेरे ज़ुल्फों को तुझे हटाते देखना

तुझे देखते रहने को कभी तेरे पीछे तो कभी तेरे उलट बैठना, मोहब्बत ही तो है।

-

तुझे बहानो से देखना

हरे फ्रेम के चश्में में तेरे निगाहों के दीदार को तरसना

खुली आँखों से तेरे ख़्वाब देखना ,मोहब्बत ही तो है।

-

तेरी निगाहों से निगाहें मिलाने की हिम्मत जुटाना

तुझे देखने को बेचैन पर निगाह चार होते ही झेंप से जाना

तिरछी निगाहों से तेरा यूं मुझे देखना, मोहब्बत ही तो है।

-

हर दिन हर हफ़्ते इज़हार-ए-इश्क़ की ख़्वाहिश 

हाल-ए-दिल बयां करने ख़्वाहिश पर बयां न कर पाना

तेरे साथ बैठकर तेरी निगाहों में निगाहें डाल कर तुम्हे एकटक निहारने की चाहत, मोहब्बत ही तो है।

-

अनकहे एहसासों को अल्फाज़ो का सहारा देना

मेरे पास अल्फाज़ो की कमी नही पर तेरे सामने आते ही उनका यूं गुम हो जाना

मेरे अल्फाज़ो का मुझसे यूं दग़ाबाज़ी करना, मोहब्बत ही तो है।

-

तेरे हसीन ज़ुल्फों को उस काले बैंड से आज़ाद कराने की चाहत

तेरे लाल स्वेटर की लाली में खो सा जाना 

तुझसे बात कराने को तेरी दोस्तों से मिन्नतें करना

तुझे खो देने के डर से डर जाना, मोहब्बत ही तो है।

-

तेरे साथ चार क़दम चलने की ख़्वाहिश 

तेरे संग अस्सी घाट पे चाय की चुस्की का इरादा

तुझे देखते ही दिल पे हाथ रख हर हर महादेव कहना,

मोहब्बत ही तो है।

-

वो लड़की जो मुझसे बेइंतहा मोहब्बत करती है,उसका मेरे ख़ातिर तुझसे बात करना

तेरे इश्क़ में मेरा कुंदन शंकर बन बिंदिया को भूल जाना ,मोहब्बत ही तो है।

-

तुझे छोड़ सारे जमाने को खबर है कि मुझे ये जो है तुझसे, मोहब्बत ही तो है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance