GOPAL RAM DANSENA

Inspirational

4  

GOPAL RAM DANSENA

Inspirational

मेरे पापा मेरी शादी मैं करुँगी

मेरे पापा मेरी शादी मैं करुँगी

1 min
207


मेरे पापा मेरी शादी मैं करुँगी

जैसे कोई लड़का अपने पैर पर

खड़ा हो अपना भाग्य चुनता

अपना जीवन के रंग बुनता

अपने घर में संस्कार मैं भरुगीं

मेरे पापा मेरी शादी मैं करुँगी

पहले मैं इम्तहान दे लूँ

परिवार को खुशियां तमाम दे लूँ

जीवन के हर खुशियो को अपने दम

दूर करूं मैं चेहरे से सबका गम

कभी ना मैं गम के अंधकार से डरूंगी

मेरे पापा मेरी शादी मैं करुँगी

मेरे लड़की होने का मलाल ना हो कोई

मेरे जीवन संवारने का दलाल ना हो कोई

मैं नारी हूं ना हारी हूं युगों से अभी तक

युगों से सबका जीवन संवारी हूं अभी तक

अपने संग सबके सपने साकार मैं करुँगी

मेरे पापा मेरी शादी मैं करुँगी

ममतामयी वात्सल्या जीवन दायनी रुप

साथ ले चलूंगी हर कठिनाई को कर चुप

जीवन बनाऊँगी सबका चमन रूप

सत्य अहिंसा फूले जहां सुहानी धूप

हर मन के दुराव को एकाकार मैं करूंगी

मेरे पापा मेरी शादी मैं करुँगी!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational