Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pritam Kashyap

Inspirational Others

4  

Pritam Kashyap

Inspirational Others

मेरे मामू चलते रहो, चलते रहो, चलते रहो

मेरे मामू चलते रहो, चलते रहो, चलते रहो

1 min
23.7K


मेरे मामू चलते रहो, चलते रहो, चलते रहो

जिंदगी यूं ही रुकती नहीं

थकती नहीं चलते रहो

मगर तुम अगर रुक गए तो

क्या होगा सनम यूं ही रुकना नहीं


यूं ही झुकना नहीं

तुम चलते रहो

मेरे मामू चलते रहो, चलते रहो, चलते रहो

जैसे कोई राह असत्य की हो


मगर अगर प्यार तुमको धोखा भी दे

तब भी चलते रहो, चलते रहो, चलते रहो

मेरी हिम्मत से तुम चलते रहो,

चलते रहो, चलते रहो


मेरे मामू चलते रहो, चलते रहो, चलते रहो

कोई अमीर या गरीब, या हो भूखा फकीर

या कोई रूठा हो गैर फिर भी चलते रहो,

चलते रहो, चलते रहो


मेरे मामू चलते रहो, चलते रहो, चलते रहो

ए सनम तुझे यूं ही देश की रक्षा करनी है

मगर जिस्म पर प्यार का बोझ ना लेकर चलो

राह में कितनी भी कठिनाइयां हो


अपना हौसला संभाल कर चलते रहो,

चलते रहो, चलते रहो

ऐ वतन देश के लिए चलते रहो

मेरे मामू चलते रहो, चलते रहो, चलते रहोI


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational