Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

SushreeBaisakhi Sahoo

Classics Inspirational

4  

SushreeBaisakhi Sahoo

Classics Inspirational

मेरा छोटा प्यारा भाई है तू

मेरा छोटा प्यारा भाई है तू

1 min
360


मेरा छोटा भाई है तू,

प्यारा है, यारा है,

बहुत शैतान भी है तू,

पर जो भी है सबसे प्यारा है तू....

कभी तुझे खिलाती हूं,

कभी तेरा हाथ से खाती हूं......


कुछ मंगू अगर तो फत से न कहकरो

कुछ डेर बाद प्यार से देता भी है तू,

थप्पड़ का जबाब तो थप्पड़ से ही देता है

पर मेरे आंख में अंशु दिखे तो बेचैन हो जाता है,

तू है तो लगता है कोई है जो मेरा

बे वजा फ़िकर करता है,


तुझे मम्मा पापा की डॉट से तो में हमेशा बच्चा लेती हु,

पर तेरी हर गल्ती पे कान खिचने में सबसे आगे होती हूं....

जितने भी लढाई हो जाए अपना

प्यार कहा काम करता है तू,

राखी बांध के मेरी रक्षा करना बोलना अब जरुरत नहीं,


मेरा भाई के होते बढया आए ये अब मुकीन नहीं,

ऐसा ही मेरा साथ रहना हर जन्म मेरा पास तू,

मेरा छोटा प्यारा भाई है तू....


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Classics