Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Naushaba Suriya

Abstract

4  

Naushaba Suriya

Abstract

मैं भी उड़ना चाहती

मैं भी उड़ना चाहती

1 min
371


*.....मै भी उड़ना चाहती.....* 

सपनों में जीना चाहती,

जिंदगी से लडना चाहती हूं 

मै जीवन को तलाशना चाहती हूं 

हीरे की तरह चमकना चाहती ,

संस्कारों के परदे को हटाना चाहती,

मै दुनिया की बेडियों से आजाद होना चाहती हूं,

कमबख्त जिंदगी को कुछ देना चाहती हूँ 

अपना आशय लेकर पंख फैलाना चाहती हूं।

ऐ जिंदगी, 

बस एक मौका खोजना चाहती हूँ।

मंजिल की खोज में ,

भटकना चाहती हूं।

जीवन मे कुछ करना चाहती हूँ |

नौशाबा जिलानी सुरिया


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract