Chanchal Chauhan

Thriller

4.4  

Chanchal Chauhan

Thriller

माँ जादूगरनी हैं

माँ जादूगरनी हैं

1 min
352


माँ बड़ी प्यारी है, 

सबसे वो निराली है, 

रात दिन जागकर पालती है बच्चों को, 

चैन नींद सब खोती हैं, 


अपने बच्चों की खातिर माँ ने सब कुछ गवायाँ हैं, 

जब रोते है बच्चें माँ ही हंसाती हैं, 

दुख में रहकर भी झूठी मुस्कान लाती है, 

बनाती है मीठा, बढ़िया पकवान  


बच्चों को खिलाती हैं, 

माँ के हाथों में होता हैं जादू, 

जब रखे सर पर हाथ चैन की नींद आती है, 

मां को देखकर चेहरे पर मुस्कान आ जाती है, 

छोटे बच्चों से पूछो माँ क्या होती हैं, 

एक पल नहीं रहते माँ के बिना, 

माँ बच्चों की हर इच्छा पूरी करती, 

माँ जादूगरनी होती हैं।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Thriller