Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Arshi Naaz

Abstract Inspirational

4.5  

Arshi Naaz

Abstract Inspirational

मां बाप

मां बाप

1 min
399


अगर हम हाथ बढ़ाएं,

तो क्या वह साथ चलेंगे

अगर हम साथ चलते जाएं,

तो क्या वे साथ चलेंगे,


यह सोच सकते नहीं उन्हें,

कि वे कब-कब साथ चलेंगे,

साँसों से साँस लिए,

हाथों में हाथ दिए वह भी साथ चलेंगे।


जब-जब टकराएंगे हम खुद से,

वे तब भी साथ चलेंगे,

आंखों में आंसू लिए,

दिल पर चोट खाए वे तब भी साथ चलेंगे।  


यह रिश्ते दिल के छूटते नहीं कभी,

मां-बाप हैं आखिर हमेशा साथ चलेंगे।

कोई दिल दुखाएगा कोई छोड़ भी जाएगा,

पर माँ-बाप तो हमेशा ही साथ चलेंगे।  


है नहीं जग में इन जैसे लोग,

जो हमेशा साथ चलेंगे।  

पर जरूरत पड़ने पर,

क्या हम भी इनके साथ चलेंगे ? 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract