Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vishakha Gavhande

Comedy Others

4  

Vishakha Gavhande

Comedy Others

लॉकडाउन

लॉकडाउन

1 min
217


पुलिस खड़ी है डगर डगर।

आ मत जाना शिवाजी नगर।।


लठ सज़ा रखे हैं हर एक मोड़ पर।

निकलो तो सही मिल रोड पर।।


लाल कर देंगे पिछवाड़ा।

ग़लती से आ मत जाना वाड़ा।।


शरीर में लगा देंगे जंग।

जो तुम आये जुना गंज।। 


बदन से निकलेगी आग।

आ मत जाना गोवींद बाग़।।


दो लाइन और


सूजा देंगे पूरा का पूरा 

आ मत जाना मस्तानपुरा।


मार मार के कर देंगे टांगे मोटी।

जो तुम पधारे होली सिटी।।


घर वाला भी न पहचान पाएगा।

अगर अब तू वजीराबाद आएगा।।


अरे अभी तो ये भी है


 उतार देंगे सारी दादा गिरी।

आ मत जाना सुतगिरणी।।


उड़ा देंगे सारी हेकड़ी।

हर चौराहे पर है पुलिस खड़ी।।


लंगड़ाते जाओगे अपने घर की डगर।

आ कर तो देखो गणेश नगर।।


मत आना लेबर कॉलोनी

याद आ जाएंगे आपको आपकी नानी 


तोड़ देंगे शारीर का कोना कोना।

जहाँ दिख गए बाबू सोना।।


सिर्फ नांदेडवालों के लिए



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy