Alaka Singh

Drama

4.8  

Alaka Singh

Drama

लॉकडाउन का दौर और अपनो का साथ

लॉकडाउन का दौर और अपनो का साथ

1 min
212


पाबंद़ियों के इस दौर से,

कुछ वक्त चुराना है हमें


भीड़ भरी इस जिंदगी से,

अपनों का साथ चुराना है हमें


माउसी के इस आलम से,

मुस्कुराहट के दो पल चुराना है हमें


बस, मुश्किलों के इस तूफान से,

आने वाला कल चुराना है हमें।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama