Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Utkarshini Singh

Abstract

4.5  

Utkarshini Singh

Abstract

कोरोना की गली

कोरोना की गली

1 min
250


मैं चली- मैं चली देखो कोरोना की गली, 

कोई बाहर नहीं है घर के अंदर ही रहना।

फिर भी घर के बाहर मैं चली मैं चली,

न-नना कि मेरी जां देखो जाना न वहाँ 

कहीं कोरोना हो गया तो फिर ना कहना।

ल-ला-ला की ल-ल-ला 

मैं नहीं डरती इस वायरस से 

मास्क और ग्लव्स पहन कर चली मैं - चली कि 

ल-ल-ला ल-ल-ला ला-ला-ला-ल-ल

इतने दिन तो हम घर के अंदर ही रहे 

ज़रा खुली हवा में जरा उड़ने दे ना

कहीं कोरोना से तुम मर ही न जाना

अगर बात ऐसी तो जरा गले मिल लो,

फिर न जाने कब हम मिलें।

न-न-ना मेरी जां फिर तुम ऐसा न कहना 

फिर तो दो गज ज़रा दूर ही रहना

मुझको ज़रा थोड़ा बाहर जाने दे ना 

घर के अंदर मैं बोर हो गई ।

न-न-ना कि मेरी जां इम्यूनिटी बढ़ा

के जाना तभी तो तुम कोरोना से जंग जीत के आना।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract