Dr Rajmati Pokharna surana

Abstract

3  

Dr Rajmati Pokharna surana

Abstract

ख्वाब मेरे

ख्वाब मेरे

1 min
195



मेरी शर्मीली झुकी हुई ऑखों ने,

देखे थे कुछ सुनहरे से ख्वाब

एक शहजादा रचाने आया मुझसे ब्याह

गले में पहनाया मुझे वरमाल

ऑख खुली ख्वाब टूट गया मेरा,

चारों ओर लगा था बडा बाज़ार

बिक रहा था मेरे ख्वाबों का कुमार,

बाबा की लाडो में थी उनको लाडली,

अपनी जमा पूंजी से खरीद लिया कुमार ,

मेरी ख्वाहिश सारी छन्न से बिखरी,

पत्थर दिल था वो मेरे ख्वाबों का शहजादा,

मेरी ख्वाबों को दगा दे गया वो राजकुमार। ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract