Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Chandan Kumar

Inspirational

4  

Chandan Kumar

Inspirational

ख़ुद से संगति कर लो

ख़ुद से संगति कर लो

1 min
391



मन के सारे मैल धो लो,

उत्साह से दोस्ती कर लो,

ख़ुद से संगति कर लो,

ख़ुदी ज़रूरत को समझ लो !


मुस्कान के ख़ूब मज़े लो,

हर होंठों को हंसी दो,

जहां को ज़मी खुशियां दो,

ख़ुशियों के खूबियों का मज़ा लो !


ख़ुद से संगति कर लो,

ख़ुदी ज़रूरत को समझ लो !


ख़ुद में बचपना उभार लो,

बानगी यह जहां में बांट दो,

औरों की ऊंची कद से मत जलो,

उस समान आने को ख़ुद चलो !


ख़ुद से संगति कर लो,

ख़ुदी ज़रूरत को समझ लो !


विश्वास की गांठ बांध लो,

ज्वाला से जलो, लेकिन चलो,

चलो की साथ ज़माना चले,

ये पेड़ पौधे भी साथ तेरे चले !


ख़ुद की ज़रूरत को समझ लो,

ख़ुद से संगति कर लो !



Rate this content
Log in