Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nand Lal Mani Tripathi

Romance Others

4.3  

Nand Lal Mani Tripathi

Romance Others

काश तुम

काश तुम

1 min
299


काश तुम मेरी ज़िंदगी में जो होते 

ज़िंदगी से इतनी शिकायत न होती।।

वफ़ा ज़िंदगी में बेवफाई न होती

मोहब्बत के हम भी मसीहा ही होते

जिंदगी में इतनी रुसवाई न होती।।

काश तुम मेरी जिंदगी में जो होते

जिंदगी से इतनी शिकायत न होती।।


ख्वाहिशों कि चाहत हकीकत की जिंदगी

इश्क कि इतनी दीवानगी न होती ।।

काश तुम मेरी जिंदगी में जो होते

जिंदगी से इतनी शिकायत न होती।।


जुनून जिंदगी का मकसद कि

मंजिल तूफां कि

मंजिलों से इतनी शिकायत न होती।।

काश तुम मेरी जिंदगी में जो होते

जिंदगी से इतनी शिकायत न होती।।


जिंदगी में दोस्त कम दुश्मन बहुत

दोस्तों से शिकवा दुश्मनों कि

इतनी इनायत न होती।।

जज्बों कि जिंदगी रिश्तों का जहाँ

रिश्तों में इतनी कवायत न होती।।

काश तुम मेरी जिंदगी में जो होते

जिंदगी से इतनी शिकायत न होती।।

 

नादा मोहब्बत निभाने का वादा

कशमकश कि जिंदगी में कशिश 

इबादत न होती।।

काश तुम मेरी जिंदगी में जो होते

जिंदगी से इतनी शिकायत न होती।।


जिंदगी का सफर आरजू की ख़ुशी

जिंदगी गम के आंसुओं कि सुराही

न होती।।  

काश तुम मेरी जिंदगी में जो होते

जिंदगी से इतनी शिकायत न होती।।


जिंदगी ख़ुशी गम कि साकी शराब

जिंदगी नशा गम जुदाई न होती।

काश तुम मेरी जिंदगी में जो होते

जिंदगी से इतनी शिकायत न होती।।             



Rate this content
Log in