Gajanan Pandey

Abstract

2  

Gajanan Pandey

Abstract

जिंदगी

जिंदगी

1 min
12


ये जिंदगी पहेली है 

सुख - दुःख की सहेली है। 

जिंदगी में फूल हाथ लगते हैं 

तो कभी कांटो में उलझते हैं 

कभी बेहद सरल दिखती है 

तो कभी अपने फैसलों से चौंकाती है 

ये नटखट- जिंदगी , कब किसके समझ आती है ?


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract